Tue. Apr 20th, 2021

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

वाराणसी में बीजेपी नेता की सरेआम युवक ने की पिटाई, वीडियो वायरल

1 min read

उत्तर प्रदेश में दबंगों की पिटाई से अब बीजेपी नेता भी सुरक्षित नहीं हैं और अब अपनी सुरक्षा बढ़ाई जाने की गुहार भी लगा रहे हैं. यह आलम है उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने का दावा करने वाली की योगी सरकार में पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का. जहां बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष को एक दबंग ने बुरी तरह से पीट डाला.

वाराणसी में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष शाहिद खान के साथ एक दबंग ने मारपीट की. वो तीन दिन पहले एक शादी समारोह में शरीक होने शहर के सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा इलाके के एक लॉन में पहुंचे थे, लेकिन वहां मौजूद बीजेपी नेता से पुरानी रंजिश रखने वाले मनबढ़ आसिफ कुरैशी ने बीजेपी नेता पर हमला कर दिया.

इस दौरान न केवल बीजेपी नेता को जमीन पर गिराकर उसकी बुरी तरह से पिटाई की, बल्कि थप्पड़ों की बारिश भी कर दी. पिटाई के दौरान वीडियो में दबंग आसिफ कुरैशी अपने साथियों से चाकू भी मांग रहा है. बीजेपी जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा शाहिद खान ने संबंधित सिगरा थाने में आसिफ कुरैशी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया है.

घटना के तीन दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक हमलावर दबंग पुलिस की पकड़ से बाहर है. वहीं, शाहिद खान ने बताया कि जब वह वैवाहिक कार्यक्रम में शरीक होने लॉन पहुंचे थे, तो वहां पहले से मौजूद आसिफ कुरैशी उनके एक परिचित बच्चे की पिटाई कर रहा था, जिसका बीच-बचाव करने के दौरान वह बच्चे को छोड़कर उन्हीं पर टूट पड़ा.

शाहिद खान ने कहा कि पिटाई के दौरान उनको ऊपर से फेंकने की कोशिश भी की और वीडियो में भी यह कहते हुए सुनाई पड़ रहा है कि वह मुझे चाकू से मारने वाला था और मुझे उसने चाकू लेकर दौड़ाया भी था, जिसके बाद मैंने संबंधित सिगरा थाने में मामला दर्ज करा दिया है, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बताया जा रहा है कि आसिफ कुरैशी पर शहर के विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज हैं. शाहिद खान ने बताया कि आसिफ कुरैशी अवैध रूप से गोकशी और जानवरों की कटाई का काम करता है, जिसका 6 माह पूर्व उन्होंने विरोध भी किया था. बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष ने बताया कि वह मेरी हत्या की कोशिश में लगा है, इसलिए मेरी सुरक्षा बढ़ाई जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *