Tue. Apr 20th, 2021

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

अब सहारनपुर में दबिश डालने गई पुलिस टीम पर बोला हमला, फायरिंग

1 min read

उत्तर प्रदेश अब सहारनपुर में दबिश डालने गई पुलिस टीम पर बोला हमला, फायरिंग
शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस पर शुक्रवार देर रात माफिया ने फायरिंग कर दी। हालांकि बाद में पुलिस ने शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया, उसकी पत्नी मौके से फरार हो गई। पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने माफिया के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है।

मामला थाना देहात कोतवाली का है। पुलिस के मुताबिक, देहात कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर भूखड़ी निवासी मोनू उर्फ जाहज शराब माफिया व थाने का हिस्ट्रीशीटर है। शुक्रवार रात को पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने मोनू के घर पर दबिश दी थी। जैसे ही टीम उसे पकड़ने के लिए पहुंची तो मोनू ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने बामुश्किल अपनी जान मचाई। इसके बाद पुलिस टीम घेराबंदी कर मोनू जहाज को गिरफ्तार कर लिया। मोनू के कब्जे से एक तमंचा, देहात कोतवाली की गोल मोहर, सात बोतल शराब एडीएल माल्टा, 184 पव्वे रोमिया ब्रांड विदेशी मदिरा अरूणाचल प्रदेश मार्का बरामद की। पुलिस के मुताबिक, कार्रवाई की दौरान मोनू की पत्नी मौके से फरार हो गई। जिसकी तलाश में टीमें लगाई गई हैं।

एसएसपी डॉ. एस चनप्पा का कहना है कि मोनू ने थाना देहात कोतवाली की एक गोल मोहर बनवा रखी थी। शराब तस्करी के दौरान वह कागज पर गोल मोहर लगाकर चलता था। आबकारी टीम चेकिंग करती थी तो थाने से काम से बाहर जाने की बात कहकर बच जाता था। पुलिस ने एक कागज भी बरामद किया। जिस पर गोल मोहर लगी थी।

वहीं इंस्पेक्टर देहात कोतवाली उमेश रोरिया ने कहा कि मोनू जहाज जिले का चिन्हीत शराब माफिया है। जिसके खिलाफ 19 मुकदमें दर्ज हैं। मोनू ही थाना देहात कोतवाली में हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई है। पुलिस काफी समय से मोनू जहाज की तलाश कर रही थी।पत्रकार इशाकत खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *