Wed. Mar 3rd, 2021

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

कानपुर जुआ के लिए रुपये न देने पर महिला को मारने की कोशिश, बेटियों के सामने पत्नी को केरोसिन डालकर जलाया

1 min read

उत्तर प्रदेश कानपुर जुआ के लिए रुपये न देने पर महिला को मारने की कोशिश, बेटियों के सामने पत्नी को केरोसिन डालकर जलाया जिले के बेगमपुरवा के सफेद कॉलोनी में गुरुवार को जुआ खेलने के लिए रुपए न देने पर युवक ने पत्नी को केरोसिन डालकर जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। बेटियों के शोर मचाने पर उन्हें भी जलाने की धमकी देकर भाग निकला। शोर सुनकर पहुंचे मोहल्ले के लोगों ने कंबल ओढ़ाकर आग बुझाई और सूचना कंट्रोल रूम को दी। बाबूपुरवा पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसी महिला को उर्सला में भर्ती कराया।

बेगमपुरवा सफेद कॉलोनी निवासी रिक्शा चालक दिलशाद जुआ का लती है। जुआ खेलने के लिए रुपए न देने पर वह आए दिन पत्नी नाजनीन उर्फ मुन्नी को मारता पीटता था। छोटी बेटी महक ने बताया कि गुरुवार को वह बड़ी बहन अर्शी के साथ घर पर थी। तभी पिता कमरे में आए और फिर से मां से रुपए मांगने लगे। मां के विरोध पर पहले उन्हें पीटा। फिर छोटे पीपे में रखा मिट्टी का तेल मां पर डालकर आग लगा दी।

मां को जलता देख दोनों बेटियां शोर मचाने लगीं। इस पर दिलशाद ने पीट दिया और उन्हें भी मां की तरह जलाने की धमकी दी, लेकिन नाजनीन की चीख सुनकर आसपड़ोस के लोग पहुंच गए। तभी दिलशाद मौके से भाग निकला। लोगों ने नाजनीन पर कंबल डालकर आग बुझाई और घटना की सूचना कंट्रोल रूम पर दी। मौके पर बाबूपुरवा थाने की फोर्स पहुंची और एंबुलेंस से महिला को गंभीर हालत में उर्सला में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर देवेंद्र व्रिकम सिंह ने बताया कि आरोपित पति फरार है। वह आए दिन पत्नी को पैसों के लिए मारता-पीटता था। बेटियों ने पिता पर आरोप लगाया है। उसकी तलाश के लिए टीम लगाई गई है।

बेटी महक और अर्शी ने बताया कि पिता जुआ में रुपए हारकर घर लौटते थे तो मां से फिर पैसे मांगते थे। उनके मना करने पर वह उन्हें पीटते। पैसों के चलते घर पर खाना तक नहीं बनता था। कई बार वह लोग भूखे भी सोए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *