Tue. Apr 20th, 2021

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

यूपी: खाकी फिर हुई दाग़दार! घायल बेटी को लेकर थाने पहुंचे पिता को पुलिस ने पट्टों से पीटा

1 min read

यूपी: खाकी फिर हुई दाग़दार! घायल बेटी को लेकर थाने पहुंचे पिता को पुलिस ने पट्टों से पीटा

उत्तर प्रदेश जिला अमेठी में एक बार फिर खाकी दागदार हुई है। घायल बेटी को लेकर थाने में मदद के लिए पहुंचे पिता को न्याय तो नहीं मिला, मगर पुलिस द्वारा दिए जख्म अवश्य मिले। पुलिस की यातनाओं से जुड़ा ये मामला मुंशीगंज थाने का है। हालांकि पुलिस का कहना है कि यदि पीड़ित की तरफ से शिकायत मिलेगी तो मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी।

दरअसल मुंशीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कुटिया मजरे सराई खेमा गांव में दो पक्षों मे जमकर लाठी-डंडे व कुल्हड़ियां चली। जिसमे दूसरे पक्ष से अधिक लोग होने के चलते सामने वाला पक्ष कमजोर पड़ गया। दूसरे पक्ष ने गांव निवासी इस्माइल पुत्र आलम शेर तथा उसकी पुत्री पर जानलेवा हमला किया। यही नहीं विपक्षियों ने जान से मारने की धमकी भी दी। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

जैसे-तैसे घटना स्थल से बच कर निकला इस्माइल बेटी को लेकर थाने पर पहुंचा। वो रिपोर्ट दर्ज कराने आया था। आरोप है कि कोतवाल ने विपक्षी से मिलकर इस्माइल पुत्र आलम शेर को लॉकर में ले जाकर पट्टों व डंंडों से जमकर पीटा। उसकी रिपोर्ट तक दर्ज नही की गई। थक हार कर पीड़ित ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

एएसपी दयाराम सरोज ने कहा कि मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। लेकिन पुलिस पिटाई का मामला संज्ञान में नहीं है। अगर पीड़ित मिलकर शिकायत करेगा तो दोषी के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *