Thu. Jan 21st, 2021

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

ब्वॉयफ्रेंड ने बढ़ाई नजदीकी, तो गर्लफ्रेंड ने भाई और दोस्त के साथ मिलकर ले ली जान

1 min read

नई दिल्ली पुलिस ने वजीराबाद की गली नंबर 9 में बरामद हुए शव के बारे में बड़ी कामयाबी पायी है। मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने हत्या के आरोप में शास्त्री पार्क निवासी वर्षा, उसके भाई आकाश और अली नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। इन पर वजीराबाद निवासी साहिल उर्फ राजा की बेल्ट से गला दबाकर हत्या करने का आरोप है। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में पता चला कि साहिल वर्षा से संबंध बनाना चाहता था, लेकिन वर्षा को यह मंजूर नहीं था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विगत 11 सितंबर की अल सुबह वजीराबाद की गली नंबर 9 में एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और पहचान के लिए आस-पास के क्षेत्र में फोटो दिखाया। जिससे युवक की पहचान साहिल के रूप में हुई, जोकि अपनी मां को रात में कहीं बाहर ठहरने की बात कहकर घर से निकला था। जबकि उसके घर से थोड़ी दूरी पर ही उसका शव बरामद हुआ। अगले दिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि साहिल की मौत गला दबाकर की गई है और उसके गले पर हल्की चोट भी है।

आस-पास लगे सीसीटीवी चैक किए गए तो एक जगह ऑटो में तीन युवक और एक युवती की फुटेज मिली। जब ऑटो नंबर से पहचान कर ऑटो चालक मुकेश को पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उसने बताया कि शास्त्री पार्क स्थित जग प्रवेश चंद्र अस्पताल के बाहर 11 सितंबर की सुबह करीब चार बजे एक युवती और युवकों ने ऑटो बुक किया और बताया कि उनके एक रिश्तेदार की तबीयत खराब है और इस अस्पताल में बैड नहीं है। मरीज को वजीराबाद लेकर जाना है। इसके बाद उसने चारों सवारियों को लिया और वजीराबाद में बताए पते पर छोड़ दिया।

पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी से एक फुटेज ली, जिसमें दिखा कि तीन लड़कियां मृतक साहिल को पकड़े हुए हैं और और उनके चेहरे ढके हुए हैं। पुलिस ने फुटेज मृतक के परिजनों को दिखाई तो पता चला कि तीनों लड़कियां नहीं हैं। इनमें एक वर्षा है, जोकि साहिल की गर्लफ्रेंड थी। जबकि दूसरा आकाश है, जो वर्षा का भाई है। जबकि तीसरे के बारे में परिजनों को नहीं पता था। इसके बाद पुलिस ने वर्षा के शास्त्री नगर स्थित कमरे पर रेड की, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। उसके मोबाइल की आखिरी लोकेशन उत्तर प्रदेश के शाहाजहांपुर की मिली। पुलिस ने वहां तकनीक का इस्तेमाल कर रेड की और वर्षा के साथ उसके भाई आकाश और उसके दोस्त अली को गिरफ्तार कर लिया। तीनों वहां पर अपने रिश्तेदार के घर ठहरे हुए थे।

आरोपितों के पकड़े जाने के बाद पूछताछ में पता चला कि साहिल और वर्षा चार साल से एक-दूसरे के साथ थे। 11 सितंबर की रात साहिल शराब लेकर शास्त्री पार्क स्थित वर्षा के कमरे पर गया। वहां पर आकाश और अली भी थे। चारों ने मिलकर शराब पी और इस दौरान साहिल ने वर्षा के करीब आने की कोशिश की, लेकिन अपने भाई की मौजूदगी में वर्षा को यह नागवार लगा। इस पर उसकी साहिल से बहस हो गई। पुलिस के मुताबिक वर्षा ने साहिल की बेल्ट से ही अपने भाई और अली के साथ मिलकर उसका गला दबा दिया। तीनों पहले उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन जब पाया कि साहिल की सांस नहीं चल रही तो उसे ऑटो में डालकर उसके घर के नजदीक सड़क किनारे छोड़ दिया। साहिल का पर्स और बेल्ट दिल्ली से फरार होते समय यमुना में फेंक दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *