Thu. Oct 22nd, 2020

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

हाथरस की बेटी के लिए प्रार्थना सभा में शामिल हुईं प्रियंका गांधी, कहा- लड़ाई तेज करनी होगी कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा सबसे पहले दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में दर्शन करने पहुंची. वाल्मीकि मंदिर में हाथरस की बेटी के लिए प्रार्थना सभा हुई. प्रियंका गांधी के साथ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी भी इस प्रार्थना सभा में मौजूद थे.

1 min read

हाथरस गैंगरेप केस की शिकार पीड़िता को लेकर दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में प्रार्थना सभा हो रही है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी वाल्मीकि मंदिर पहुंचीं और वहां हो रही प्रार्थना सभा में शामिल हुईं. प्रार्थना सभा के दौरान प्रियंका ने कहा कि हम अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे.

प्रार्थना सभा में शामिल होने के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि हम अन्याय के खिलाफ लड़ाई करेंगे. हमें इसके खिलाफ राजनीतिक लड़ाई तेज करनी होगी. प्रार्थना सभा के दौरान प्रियंका के साथ दूसरे कांग्रेस के नेताओं ने हाथरस की बेटी के लिए 2 मिनट का मौन रखा.

पीड़िता के शव का रात में अंतिम संस्कार कराए जाने पर नाराजगी जताते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि रात में अंतिम संस्कार करने की परंपरा नहीं है. आखिर परिवार को अंतिम संस्कार करने क्यों नहीं दिया गया.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा सबसे पहले दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में दर्शन करने पहुंची. वाल्मीकि मंदिर में हाथरस की बेटी के लिए प्रार्थना सभा हुई. प्रियंका गांधी के साथ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी भी इस प्रार्थना सभा में मौजूद थे. साथ ही इस प्रार्थना सभा में कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, प्रमोद तिवारी और पीएल पुनिया भी मौजूद रहे.

इस प्रार्थना सभा का आयोजन दिल्ली महिला कांग्रेस की ओर से करवाया गया. जहां पर हाथरस की निर्भया के लिए एक बार न्याय की अपील की जाएगी. दिल्ली कांग्रेस की ओर से राजधानी दिल्ली में इस मसले पर पहले भी प्रदर्शन किया गया.

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कल गुरुवार को दिल्ली से हाथरस के लिए मार्च निकालना चाहते थे, लेकिन नोएडा के पास ही उन्हें रोक लिया गया. नोएडा पुलिस ने दोनों नेताओं को गिरफ्तार किया और एफआईआर भी दर्ज कर ली. इसके बाद प्रियंका की ओर से लगातार ट्वीट के जरिए यूपी सरकार पर सवाल दागे जा रहे हैं और यूपी सीएम का इस्तीफा मांगा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *