Thu. Oct 22nd, 2020

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

बिग बॉस फेम सना खान ने इस्लाम की वजह से छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, तस्वीरों में देखिए धर्म के कितने करीब पहुंची एक्

1 min read

मुंबई बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड से छोड़ने का एलान कर दिया है. गुरुवार को अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने एक बड़ा नोट लिखा और इसके जरिए इंडस्ट्री को छोड़ने की जानकारी दी.

सना खान ने अपने धर्म को आधार मानते हुए बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया है. सना से पहले एक्ट्रेस जायरा वसीम ने इस्लाम के चलते फिल्म इंडस्ट्री से अपना नाता तोड़ा था. जिसपर काफी हल्ला हुआ था.

सना खान ने इंस्टाग्राम पर इंडस्ट्री छोड़ने की वजह बताई. उन्होंने लिखा,”भाईयों और बहनों…आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं. मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं”

सना खान ने आगे लिखा,”और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं. लेकिन कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वो दौलत और शोहरत कमाए?”

सना ने आगे लिखा,”क्या उस पर ये फर्दयाद नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा हैं?”

सना ने आगे लिखा,”क्या उस पर ये फर्दयाद नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा हैं?”

सना लिखती हैं,”इन सवालों का जवाब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है. और इसी शुरुआत में बेहतर होगी जब बंदा अपने पैदान करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे.”

सना ने आगे लिखा,”और सिर्फ दौलत और शौहरत को अपना मकसद ना बनाए. बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे और अपने पैदा करने वाले के बताए हुए तरीकों पर चले. ”

सना ने आगे लिखा,इसलिए मैं आझ यह एलान करती हूं कि आज से मैं अपने शोविज(फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़ कर इंसानियत की खिदमत और अपेने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं.”

सना ने लिखा,तमाम भाइयों और बहनों से दर्ख्वास्त है कि आप मेरे लिए दुआ फरमाए की अल्लाह ताला मेरी तौबा को कुबुल फरमाए. आखिर में तमाम भाईयों और बहनों से दर्ख्वास्त है कि वो अब मुझे शोविज के किसी काम के लिए दावत ना दें. बहुत बहुत शुक्रिया(इशाकत खान)

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *