Sun. Nov 29th, 2020

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

70 साल की महिला से दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट पर लाठी डंडों से किए वार

1 min read

मध्यप्रदेश सूबे के विदिशा में एक बेहद शर्मनाक और खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब बुजुर्ग महिला अपने खेत में सिंचाई की देखरेख करने पहुंची थी. दरिंदों ने महिला के मुंह में मिट्टी भर दी और उसके प्राइवेट पार्ट पर लाठी डंडों से वार किए.

दिल दहला देने वाली यह वारदात विदिशा जिले के ग्यारसपुर थाना क्षेत्र की है. जहां 18 और 19 नवंबर की दरम्यानी रात ओलीजा गांव के बाहरी इलाके में अज्ञात हमलावरों ने सत्तर वर्षीय महिला के साथ दरिंदगी करने के बाद उसकी हत्या कर दी. महिला बुवाई के मौसम के पहले से खेत में चल रही सिंचाई पर नजर रखने के लिए वहां गई थी.

पुलिस के मुताबिक अज्ञात आरोपियों ने पीड़िता के मुंह में मिट्टी भर दी और उसके निजी अंगों पर लाठी से हमला किया. गुरुवार की सुबह गांव के बाहरी इलाके में खेतों के पास झाड़ियों में महिला का नग्न कटा हुआ शव देख गांववालों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी थी.

ग्यारसपुर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी महेंद्र शाक्य का कहना है कि पहली नजर में यह बलात्कार और हत्या का मामला ही प्रतीत होता है. पीड़िता पर बेरहमी से हमला किया गया और उसके मुंह को मिट्टी से भर दिया गया. शाक्य ने कहा कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है. अब उनकी पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.
मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने गांव के बाहरी इलाके में खेती के लिए ठेके पर जमीन ली थी. उसी जमीन पर बुवाई से पहले सिंचाई का काम चल रहा था. जिसकी निगरानी करने के लिए पीड़िता पिछले कुछ दिनों से रोजाना खेतों में जाती थी.

इस घटना के बाद इलाके में शोक की लहर है. गांव के लोग गुस्से में हैं. उन्होंने पुलिस से इस केस की जांच में तेजी लाने की मांग की है. साथ ही वे आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में पुलिस ने इलाके के शराबियों सहित कई संदिग्धों से पूछताछ की है. अभी तक आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं.

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *