Mon. Jan 25th, 2021

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

गलती होने पर भी पत्नी कर रही थी बहस, पति ने पुलिसवालों के सामने ही जड़ दिया थप्पड़

1 min read

गुजरात राजकोट कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते गुजरात के चार शहरों (अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट) में नाइट कर्फ्यू जारी है। वहीं, मास्क न पहनने वालों के खिलाफ सख्ती भी बरती जा रही है। इसी सख्ती का नतीजा है कि राजकोट में कल एक कपल के बीच विवाद हो गया और गुस्साए पति ने पत्नी को सरेआम थप्पड़ जड़ा दिया।

दरअसल, पत्नी ने मास्क नहीं लगाया था और पकड़े जाने के बाद पुलिस से बहस करने लगी थी। इसी बात को लेकर पति को गुस्सा आ गया और उसने पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया। मामला बिगड़ते देख पुलिसवाले बीच में आए और दोनों को समझा-बुझाकर घर रवाना कर दिया।

जानकारी के अनुसार, त्रिकोणबाग के पास मास्क न पहनने के मामले में पुलिस ने बाइक सवार पति-पत्नी को रोका था। इस पर गलती होने के बावजूद भी महिला ने वहां तैनात महिला पुलिसकर्मी से ही बहसबाजी शुरू कर दी। महिला ने कहा कि उसके पास दुपट्टा नहीं है जिससे वह मुंह बांधे। वहीं, जब पुलिस ने कहा कि अब आपको एक हजार रुपए फाइन भरना पड़ेगा तो वह और भड़क गई और बहस करने लगी।

जुर्माने का राशि से बचने के लिए पति ने पत्नी की गलती मान ली थी और वह बहस कर रही पत्नी को समझाने लगा तो पत्नी उस पर भी भड़क गई और दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी बीच झल्लाए पति ने उसे थप्पड़ लगा दिया। दोनों के बीच मामला बिगड़ते देख पुलिसकर्मियों ने मामला शांत कराया और दोनों को समझाइश देकर रवाना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *