Sat. May 15th, 2021

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

अश्लील वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म, आठ दिन पहले हुई थी युवती की शादी

1 min read

यूपी के चंदौसी में अश्लील वीडियो बना कर युवती को ब्लैकमेल करते हुए युवक दुष्कर्म करता रहा। युवती की शादी होने पर शादी के आठ दिन बाद ही पति को अश्लील वीडियो भी भेज दी। जिससे युवती का रिश्ता टूट गया। रिश्ता टूटने पर मामला थाना बनियाठेर पुलिस के सामने पहुंचा तो पुलिस हरकत में आयी। इस मामले में थाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

थाना बनियाठेर के एक गांव की युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके घर पर शरीफ पुत्र मुन्ना निवासी मनिहारों वाली मिलक थाना नखासा जिला संभल का आना जाना था। जिससे वह शरीफ को जानती थी। आरोप है कि युवक ने उसकी की अश्लील वीडियो बना ली। जिसका पीड़िता को पता भी नहीं था। उस वीडियो के आधार पर शरीफ ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए युवती से रकम भी वसूल की। बदनामी व लोकलाज की वजह से पीड़िता ने घर परिवार में किसी को प्रकरण के बारे में जानकारी नहीं दी।

आठ फरवरी 2021 को ही उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद भी युवक, युवती को मानसिक रूप से परेशान कर रहा था। जिसके चलते युवक ने अश्लील वीडियो युवती के पति को भेज दी। जिस कारण युवती का रिश्ता टूट गया। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर शरीफ पुत्र मुन्ना निवासी मनिहारों वाली मिलक थाना नखासा जिला संभल के खिलाफ दुष्कर्म व सूचना प्रोधोगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चंदौसी जिले के बनियाठेर के अंडर ट्रेनिंग सीओ और थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर एक आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, चालान किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *