Sat. May 15th, 2021

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

वाराणसी में बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश में लेखपाल गिरफ्तार

1 min read

उत्तर प्रदेश वाराणसी में बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश में लेखपाल गिरफ्तार वाराणसी में शनिवार को एक लेखपाल को 12 साल की बच्ची से दरिंदगी से पहले ही दबोच लिया गया। लेखपाल डांस सिखाने के बहाने बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ रेप की कोशिश की। बच्ची ने उससे बचने के लिए छत से कूदने की कोशिश की लेकिन तब तक आसपास के लोगों ने देख लिया और उसे बचाया। पुलिस ने लेखपाल को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का बयान महिला अधिकारी ने लिया है।

बताया जाता है कि लेखपाल पहले भी एक बच्ची से अश्लीलता के आरोप में पकड़ा गया था और सस्पेंड भी हुआ था। राजातालाब तहसील में कार्यरत लेखपाल राम बहाल मौर्य लालगंज थाना क्षेत्र के हुकुलगंज में रहता है। इस समय उसके परिवार के सारे सदस्य बाहर गए हुए थे।

लेखपाल शनिवार सुबह डांस कंपटीशन में हिस्सा दिलाने के बहाने मुहल्ले की ही बच्ची के घर पहुंचा। बच्ची के दादा से बात कर उसे अपने साथ घर ले आया। घर में बच्ची के साथ जबरदस्ती करने लगा। बच्ची ने विरोध किया तो उसको मारा पीटा भी। बच्ची ने पानी पीने का बहाना किया। लेखपाल के रसोई में जाते से उसका दरवाजा बच्ची ने बाहर से बंद कर दिया। तुरन्त बाहर जाने के लिए भागी लेकिन गेट लॉक था। ऐसे में वह छत के रास्ते बाहर निकलने की कोशिश की। आस-पड़ोस के लोगों ने लेखपाल के घर की छत से बच्ची को कूदने की कोशिश करते देखा तो सन्न रह गए। उसे किसी तरह रोका और पुलिस को सूचना दी।

क्षेत्रीय पार्षद बृजेश श्रीवास्तव समेत तमाम लोग मौके पर जुटे और लेखपाल के घर को घेर लिया। आस पड़ोस के लोग किसी तरह दूसरे घरों से लेखपाल की छत पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने लेखपाल को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची का बयान लिया गया। पार्षद के अनुसार लेखपाल पहले भी एक बच्ची से अश्लीलता में पकड़ा गया और सस्पेंड हुआ था। लेकिन बाद में पैसे के बल पर छूट गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *