Sat. May 15th, 2021

इंडिया सावधान न्यूज़

राष्ट्र की तरक्की में सहयोग

26 जनवरी तक सड़क पर नहीं चलेंगे ट्रैक्टर, डीजल नहीं देने के लिए पेट्रोल पम्पों पर चिपकाया नोटिस

1 min read

उत्तर प्रदेश गाजीपुर में किसानों के आंदोलन और केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में प्रशासन और पुलिस अलर्ट है। पुलिस ने विपक्षी नेताओं के अलावा गांव गांव ट्रैक्टर मालिकों और चालकों को पाबंद करना शुरू कर दिया है। उन्हें नोटिस देकर 25 और 26 में कहीं भी मूवमेंट नहीं करने के लिए बांड भरवा रहे हैं। सुहवल एसओ ने किसानों को डीजल नहीं देने का आदेश पेट्रेाल पंपों पर चस्पा करवा दिया।

किसान आंदोलन के समर्थन में गाजीपुर में होने वाली किसान ट्रैक्टर रैली रोकने के लिए पुलिस सख्त हो गई है। सुहवल पुलिस ने पेट्रोल पंपों को ट्रैक्‍टर और बोतल में तेल देने से मना कर दिया। थानाध्यक्ष सुहवल की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि आगामी 26 जनवरी को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया है। धारा 144 प्रभावी है। किसानों द्वारा विभिन्न स्थानों पर ट्रैक्टर मार्च व अन्य कार्यक्रम किए जाने की संभावना है। जिसके कारण ट्रैक्टर पर आवागमन पर पाबंदी लगाई जाती है।

वहीं सैदपुर थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर थानाध्‍यक्ष का हवाला देते हुए नोटिस भी चिपका दी गई है। इस नोटिस के अनुसार यहां पर ट्रैक्‍टरों और बोतल में तेल न देने के लिए सैदपुर थानाध्‍यक्ष की ओर से मनाही है। फरमान 26 जनवरी तक सड़क पर ट्रैक्टर नहीं चलेंगे) इसके अलावा शहर कोतवाली से लेकर देहात तक 20 थानों में किसानों को शनिवार को नोटिस देकर प्रतिबंधित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *